hasi

देहरादून से लौटते वक्त सड़क हादसे में जख्मी हुए टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से मंगलवार को उनकी पत्नी हसीन जहां मिलने पहुंची. लेकिन शमी ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया.

मिलने पहुंची हसीन जहां ने कहा कि शमी ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया और उन्हें धमकी दी कि उनकी मुलाकात अब कोर्ट में होगी. हसीन जहां ने कहा, ‘मैं मोहम्मद शमी से मिलने आई थी क्योंकि वो जख्मी थे, लेकिन उन्होंने मुझसे मिलने से इनकार कर दिया. साथ ही शमी ने मुझे धमकी दी कि अब मैं तुम्हें कोर्ट में देखूंगा.’

हसीन जहां ने कहा, ‘शमी ने हमारी बेटी से मुलाकात की और उनके साथ खेले लेकिन उन्होंने मुझे पहचाना तक नहीं. शमी की मां उनकी बॉडीगार्ड की तरह बर्ताव कर रही थीं.’

हसीन ने कहा कि उन्हें अपने पति और बेटी की चिंता है. वह शमी की गलतियों के कारण उनसे नाराज हैं लेकिन उन्हें कोई चोट पहुंचे, वो बर्दाश्त नहीं करेंगी. हसीन ने संकेत दिए कि शमी से बात हुई तो सुलह का रास्ता भी जरूर निकलेगा. वह किसी भी सूरत में शमी को नहीं छोड़ना चाहेंगी.

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में हसीन ने शमी के खिलाफ हत्या का प्रयास, यौन उत्पीड़न, मानसिक व शारीरिक प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराई थी. हसीन ने पति पर एक पाकिस्तानी महिला के साथ-साथ कई लड़कियों से विवाहेतर संबंध बनाने का आरोप भी लगाया है.

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें