टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का मुसीबत पीछा नहीं छोड़ रही है. अब रविवार को दिल्ली जाते वक्त उनका कार एक्सीडेंट हो गया. ये एक्सीडेंट देहरादून में हुआ है. उनके सिर पर चोट लगी है, जिसके चलते उनके सिर पर टांके आए हैं.

जानकारी के मुताबिक, फिलहाल शमी ठीक हैं और डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है. बताया जा रहा है कि  शमी रिलेक्स और प्रैक्टिस के लिए देहरादून आए थे. शमी देहरादून की अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में प्रैक्टिस करने आए थे. अपनी क्रिकेट ट्रेनिंग को पूरा कर शमी दिल्ली लौट रहे थे. इस दौरान उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

shami

पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद से ही शमी मानसिक रूप से बड़े तनाव में है. ऐसे में वह देहरादून के शांत माहौल में उबरने के साथ अपनी क्रिकेट ट्रेनिंग पूरी कर रहे थे. बता दें कि शमी दिल्ली डेयरडेविल्स की और से आईपीएल में खेलेंगे.

शमी को दिल्ली डेयरडेविल्स ने आईपीएल नीलामी 2018 में 3 करोड़ रुपए में खरीदा था. शमी का बेस प्राइस 1 करोड़ रुपए था. दिल्ली ने राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल कर उन्हें रिटेन किया था.

शमी की पत्नी हंसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा, व्याभिचार और मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए थे. इन आरोपो के चलते BCCI ने शमी का कॉन्ट्रैक्ट भी होल्ड पर डाल दिया था. हालांकि बाद में बोर्ड की एंटी करप्शन एजेंसी ने शमी को क्लीन चिट दी, तो उन्हें उनका कॉन्ट्रैक्ट भी दे दिया गया.

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें