Friday, July 23, 2021

 

 

 

सोनू सूद ने सैकड़ों प्रवासी मजदूरों को अपने खर्चे पर बसों से कर्नाटक भेजा

- Advertisement -
- Advertisement -

रोना वायरस के कारण लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूर अपने घरों में वापस जाने के लिए बेबस हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने फरिश्ते की भूमिका निभाई है। उन्होने बसों की सर्विस शुरू करवाकर प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया।

सोनू सूद ने आज मुम्बई से सटे ठाणे इलाके में प्रवासी मजदूरों से भरी 10 बसों को कर्नाटक के गुलबर्ग इलाके के‌ लिए रवाना किया। उन्होने यह सब करने के लिए कर्नाटक और महाराष्ट्र सरकार से परमिशन ली है। परमिशन लेने के बाद उन्होंने लोगों की यात्रा के लिए खाने का भी इंतजाम किया है। सोमवार को लोगों को घर पहुंचाने के लिए महाराष्ट्र के ठाणे से गुलबर्गा के लिए दस बसें रवाना हुईं। सोनू ने खुद वहां पहुंचकर लोगों को विदा किया।

इस बारे में उन्होने कहा, ”इस समय पूरे देश वैश्विक महामारी का सामना कर रहा है, ऐसे में हर व्यक्ति को अपने फैमिली के साथ रहना जरूरी है। मैंने महाराष्ट्र और कर्नाटक की सरकार से इन प्रवासियों को लगभग दस बसों में घर पहुंचने में मदद करने के लिए अनुमति ली। महाराष्ट्र सरकार के अधिकारियों ने कागजी कार्रवाई शुरू करने में बहुत मदद की और कर्नाटक सरकार ने प्रवासियों का स्वागत किया।”

सोनू सूद ने एबीपी न्यूज़ से कहा, “इन प्रवासी मजदूरों को अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ हजारों किलोमीटर की यात्रा करते हुए देखना मेरे लिए काफी तकलीफदेह और जज्बाती तौर पर विचलित करने वाला था।” सोनू ने आगे कहा, “अब उनकी अगली कोशिश यहां फंसे मजदूरों को झारखंड, बिहार, उड़ीसा, उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में भेजने‌ की होगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles