बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को छोडने को लेकर कहा कि कंगना ने फिल्म से उनके 80 प्रतिशत सीन काट दिए थे। जिसके बाद उन्होने फिल्म को छोड़ दिया था।

सोनू ने इस फिल्म के बारे में अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि- ”मैं कंगना को हर्ट नहीं करना चाहता। वो काफी वक्त से मेरी अच्छी दोस्त है। लेकिन मैं अगर इस फिल्म के बारे में बात करूं तो, हमने ‘मणिकर्णिका’ का काफी भाग शूट कर लिया था। मैंने डायरेक्टर से पूछा था कि क्या हमें फिर शूटिंग करनी पड़ेगी तो उन्होंने कहा कि अब वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। ऐसा उन्हें मेल मिला है।

उन्होने आगे बताया, जब इस बारे में कंगना से बात की तो उन्होंने कहा कि वो अब इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगी और इसमें मैं उसे सपोर्ट करूं। मैंने कहा, मैं तुम्हें सपोर्ट करूंगा लेकिन हमें फिल्म के डायरेक्टर को वापस लाना होगा क्योंकि इस फिल्म पर उन्होंने बहुत मेहनत की है लेकिन कंगना ने मेरी बात नहीं मानी।’

सोनू ने कहा, ‘जब मैंने फिल्म के सीन्स देखे तो पता चला कि जिन सीन्स को मैंने नैरेट किया था, वो फिल्म में हैं ही नहीं. मेरे 80 प्रतिशत सीन्स कट चुके है। मैंने फिर कंगना से बात की तो उसने कहा कि वो इसे अलग तरह से शूट करना चाहती हैं। मैंने कहा कि मैं उसमें कंफर्टेबल नहीं हूं क्योंकि मैंने पहली वाली कहानी और डायरेक्टर के लिए हां कहा था। मैं इस प्रोजेक्ट में काम नहीं करना चाहता।’ सोनू सूद ने आगे बताया कि उन्होंने इस फिल्म को अपने 4 महीने दिए थे। उस वक्त काफी दुख हुआ था।

बता दें कि सोनू के फिल्म छोड़ने पर कंगना ने कहा था कि सोनू एक फीमेल डायरेक्टर के साथ काम नहीं करना चाहते थे जिस पर सोनू ने कहा था, ‘मेरा वो स्टेटमेंट नहीं था। मैंने कभी नहीं कहा कि मैं एक फीमेल डायरेक्टर के साथ काम नहीं करूंगा। मैं इससे पहले फराह खान के साथ काम कर चुका हूं। मैंने बस यही कहा था कि मैं एक सेट पर 2 डायरेक्टर के साथ काम नहीं कर सकता।’

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano