sonu sood left the film manikarnika the queen of jhansi

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर विवादों में रहती है। इस बार उनके विवाद का नाता सोनू सूद से जुड़ा है। ये दोनों फिल्म मणिकर्णिका साथ कर रहे थे। लेकिन सोनू ने फिल्म को बीच में छोड़ दिया है।

सोनू फिल्म में मराठा वॉरियर सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभा रहे थे। सोनू का कहना है कि उन्होंने कंगना की मनमानियों की वजह से ये फिल्म छोड़ी । वहीं कंगना ने कहा कि सोनू किसी महिला डायरेक्टर के अंडर में काम नहीं करना चाहते थे इसलिए उन्होंने फिल्म छोड़ दी । कंगना ने कहा, टीम को मुझपर पूरा भरोसा था लेकिन लगता है सोनू को न भरोसा था और न डेट्स। यहां तक कि उन्होंने मुझे अपनी बात रखने का मौका भी नहीं दिया। सोनू और मैं पिछले साल के बाद से नहीं मिले।

कंगना ने ये भी आरोप लगाया कि ”सोनू ने फिल्म में कुछ सीन्स खुद लिखे थे। ये सीन कुश्ती पर थे। वो चाहते थे कि उनके द्वारा लिखे सीन्स को फिल्म में लिया जाऐ मगर निर्माताओं ने ऐसा करने से मना कर दिया। सोनू इसके लिए पिछले 4 महीनों से बॉडी बना रहे थे। उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में नहीं पता था. ना तो मैं फिल्म की निर्देशक हूं। उन सीन्स को फिल्म में ना लेने का फैसला निर्देशकों ने लिया।”

View this post on Instagram

🐘❤️

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

कंगना के बयान पर सोनू ने कहा- मैं मणिकर्णिका की टीम को बेस्ट ऑफ लक कहना चाहता हूं। कंगना मेरी अच्छी दोस्त है और रहेगी। मगर वो लगातार मेरे साथ वुमेन कार्ड, विक्टिम कार्ड खेल रही है। ये बेतुका है। जब सोनू से कंगना ने निर्देशन में काम ना करने के बारे में पूछा गया तो सोनू ने कहा- निर्देशक किस जेंडर का है ये कोई मुद्दा नहीं है। बात सामर्थ्यता की है। मैंने फरहा खान के साथ काम किया है। वे अपने काम में माहिर हैं। मेरे साथ उनकी अच्छी दोस्ती है।

Loading...