मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में जारी भाई-भतीजावाद की बहस तीखी होती जा रही है।हाल ही में सोनू न‍िगम (Sonu Nigam) ने म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री से भी ‘सुसाइड’ की खबर आने की बात कहीं थी।

सोनू निगम ने अपनी एक वीडियो में कहा था कि म्यूजिक इंडस्ट्री में भी माफिया मौजूद हैं और जिस तरह से यंग सिंगर्स पर दबाव होता है, ऐसे में इस इंडस्ट्री से भी किसी म्यूजिक कंपोजर, गीतकार या सिंगर के सुसाइड जैसी खबरें आ सकती हैं। इसके बाद अब सोनू ने अपने लेटेस्ट वीडियो में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर भी निशाना साधा है।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सोनू ने कैप्शन में लिखा है- लातों के माफिया बातों से नहीं मानते। वीडियो में सोनू कह रहे हैं- “भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम लेना ही पड़ेगा मुझे। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया। मैं तुझे कह रहा हूं, मेरे मुंह मत लगना अब तू बस।” इसी वीडियो में आगे सोनू ने एक और नाम मरीना कुंवर का लिया। जिसके बाद वे बोले- “मरीना कुंवर याद है न, वो क्यों बोली, क्यो बैक आउट किया। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है, अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया, तो वो वीडियो में अपने यू-ट्यूब चैनल पर डाल दूंगा, समझा। मेरे मुंह मत लगना।”

सोनू ने कहा- मैंने किसी का नाम नहीं लिया, मैंने सिर्फ इतना कहा कि नए लोगों के साथ प्यार से रहें। सुसाइड हो जाने के बाद रोने से अच्छा है, सुसाइड होने से पहले माहौल सुधार लिया जाए। लेकिन माफिया तो माफिया की चाल चलेगा। उन्होंने 6 लोगों को मेरे खिलाफ इंटरव्यू देने के लिए कहा गया है। कुछ मेरे बेहद नजदीकी हैं, लेकिन अब उनको अलग बोलना पड़ रहा है। एक मीडिया हाउस को भी सोनू ने आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि इस मीडिया हाउस का पर्दाफाश हो गया है कि प्रेस रिलीज आपने जस की तस उतार दी।

बता दें कि मरीना कुंवर एक मॉडल और टीवी एक्‍ट्रेस हैं। मरीना ‘जिंदगी तुमसे’, ‘जग्‍गू दादा’, ‘शपथ’, ‘सीआईडी’ और ‘आहट’ जैसे सीरियल्‍स में नजर आ चुकी हैं। मरीना साल 2018 में सुर्खियों आई थीं जब उन्‍होंने न‍िर्देशक साजिद खान और भूषण कुमार पर ‘शोषण’ के आरोप लगाए थे। #MeToo अभियान के तहत मरीना ने आजतक को द‍िए अपने एक इंटरव्‍यू में आरोप लगाए थे कि भूषण कुमार ने वीडियो में काम देने के नाम पर उन्‍हें अपने घर पर बुलाया था और उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की थी।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन