Tuesday, October 19, 2021

 

 

 

सोनू निगम बेटे को भारत में नहीं बनाना चाहते थे सिंगर, बचपन से ही भेज दिया था दुबई

- Advertisement -
- Advertisement -

अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने फिर से विवादित बयान दिया है। उन्होने कहा कि वह भारत में अपने बेटे को सिंगर नहीं बनाने चाहते थे। इसके लिए उन्होने उसे बचपन से ही दुबई भेज दिया।

दरअसल, सोनू से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या उनका बेटा भी सिंगर बनना चाहता है? सोनू ने कहा, ‘सच कहूं तो मैं नहीं चाहता कि वह सिंगर बने, कम से कम इस देश में नहीं।’ उन्होंने आगे कहा कि वैसे वह अब भारत में नहीं रहता है। वह दुबई में रहता है, उसे पहले ही भारत से बाहर भेज दिया है।

सोनू ने इस बातचीत में कहा, ‘फिलहाल, मेरा बेटा यूएई का टॉप गेमर है। एक गेम फोर्टनाइट है और वह उसका टॉप गेमर है। वह बहुत ही टैलेंटेड बच्चा है, जिसमें कई खूबियां हैं। मैं उसे किसी ओर मोल्ड नहीं करना चाहता। देखते हैं कि वो खुद क्या चुनता है।’

एक बच्चे के रूप में, निवन अपने पिता के साथ अपने कुछ गिग्स के दौरान और रिकॉर्डिंग स्टूडियो में मंच पर देखा गया है। उन्होंने हाल ही में एक ऑनलाइन कॉन्सर्ट के दौरान सोनू के साथ प्रदर्शन भी किया था। इस बीच, सोनू निगम वर्तमान में अपने नए गीत ‘ईश्वर का वो सच्चा बंदा’ की रिलीज़ में व्यस्त हैं।

सोनू काफी समय से परिवार के साथ दुबई में रह रहे हैं। उन्होने एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद सोनू ने म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बात की थी। साथ ही भूषण कुमार पर भी निशाना साधा था। इसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles