अजान पर आपतिजंनक ट्वीट करने के बाद गायक सोनू निगम के खिलाफ पश्चिम बंगाल अल्पसंख्यक यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद शाह आतेफ अली कादरी ने ईनाम की घोषणा की थी. उन्होंने कहा था कि जो कोई भी सोनू निगम का सिर गंजा कर जूतों की माला पहनायेगा उसे 10 लाख मिलेंगे.

इस पर सोनू निगम ने कादरी को जवाब देते हुए ट्वीट किया था कि ‘आज दोपहर 2 बजे आलिम मेरे घर आकर मेरा सिर मूंड़ेगे. मौलवी अपने 10 लाख रुपये तैयार रखे. साथ ही उन्होंने प्रेस को भी बुलाया था. वहीँ निगम का सिर मूंड़ने वाले उनके हेयर ड्रेसर आलिम हाकिम ने सिर मूंड़ने के बाद कहा कि अगर मौलवी के पास 10 लाख रुपये हैं तो वह उन्हें दे दें. वह उन पैसों को चैरिटी में दान कर देंगे.

पैसे देने को लेकर कादरी ने कहा कि वे पैसे देने के लिए तैयार हैं. लेकिन सोनू निगम ने सभी शर्तें पूरी नहीं की. उन्होंने कहा, ‘मैंने 3 चुनौतियां दी थीं जिनमें से 2 अभी बाकी हैं. हम 10 लाख रुपये तभी देंगे जब वह फटे हुए जूतों की माला पहनकर देश भर में घूमेंगे.’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

गौरतलब रहें कि सोनू निगम ने मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारें के लाऊड स्पीकर पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. हालांकि उन्होंने ख़ास तौर पर अज़ान को निशाना बनाया था.

Loading...