Wednesday, December 8, 2021

सोनिया गांधी से मिलीं सपना चौधरी, कांग्रेस के लिए कर सकती हैं प्रचार

- Advertisement -

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी शुक्रवार को सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय पहुंची। मुलाक़ात के बाद सपना ने कहा कि, ‘वह कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रभावित हैं। सोनिया गांधी ने देश को बहुत कुछ दिया है।’

हालांकि उन्होने ये भी कहा कि सोनिया गांधी जी से मिलना कोई राजनीतिक से जुड़ा मामला नहीं है। वे मुझे अच्छी लगती हैं इसलिए मैं उनसे मिली हूं। सपना ने कहा कि वह प्रियंका और राहुल गांधी से मिलने आई थीं लेकिन उनसे नहीं मिल पाई।

सपना चौधरी ने ये भी कहा, “मैं आने वाले समय में उनसे जरूर मिलूंगी।’’ यह पूछे जाने पर कि क्या वह कांग्रेस में शामिल होंगी उन्होंने कहा, “मैं राजनीति में नहीं आऊंगी।” माना जा रहा है कि सपना हरियाणा मे काँग्रेस का प्रचार कर सकती है।

soniaa

कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने बताया, “सपना चौधरी ने पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की है। वह कांग्रेस से प्रभावित हैं और खासकर हरियाणा में पार्टी बढ़ते ग्राफ को वह भी महसूस कर रही हैं।”

हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना  यूपी, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब में काफी फेमस हैं। सपना ने बिग बॉस सीजन 11 में भी हिस्सा लिया था। लंबा सफर तय करने में कामयाब रही थीं। हालांकि वह विजेता नहीं बन सकीं। बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद सपना ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles