sad-sonam

मुंबई | मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर ने एक कार्यक्रम में बहुत ही चौकाने वाला खुलासा किया है . हो सकता है की इस खुलासे के बारे में उनके पिता अनिल कपूर तक को न पता हो. सोनम कपूर ने बताया की वो जब छोटी थी तो उनका यौन शोषण हुआ था. मशहूर फिल्म आलोचक राजीव मसंद के साथ बात करते हुए सोनम कपूर ने ये बाते कही.

राजीव मसंद, साल 2016 के खत्म होने पर एक कार्यक्रम कर रहे है जिसका नाम है ‘ बॉलीवुड राउंड टेबल 2016’. इस कार्यक्रम में सोनम कपूर के साथ साथ विधा बालन, अनुष्का शर्मा, अलिया भट्ट और राधिका आप्टे भाग ले रही है. फ़िलहाल इस कार्यक्रम का प्रोमो यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया है. 41 सेकंड के इस प्रोमो में सोनम कपूर यौन शोषण जैसे मुद्दे पर बोलती दिख रही है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

प्रोमो के शुरू होते ही सोनम बताती है की मुझे पता है जब मैं छोटी थी तो मेरा यौन शोषण हुआ था. हालाँकि प्रोमो में सोनम कपूर उस शख्स का नाम लेती नही दिखी. सोनम कपूर के इस खुलासे से बाकी सभी अभिनेत्री काफी अचंभित दिखी. इस मुद्दे पर बोलते हुए विधा बालन कहती हुई सुनी जा सकती है की यह उनकी (सोनम कपूर ) की गलती नही है, और यही इसकी सबसे बड़ी तकलीफ है जो यौन शोषण के पीड़ित को झेलनी पड़ती है.

इस मुद्दे पर बोलते हुए अनुष्का शर्मा कहती है की जब मैं छोटी थी तो मेरी माँ मुझसे हमेशा पूछती थी की किसी ने तुझे छुआ तो नही. तब मैं सोचती थी की माँ को कुछ परेशानी है. क्योकि उस समय मैं ज्यादा नही जानती थी. प्रोमो में अलिया और राधिका भी अपने विचार रखते देखी जा सकती है. अलिया कहती है की हमारी जिन्दगी एक बुलबुले की तरह है, हमारी सच्चाई दरअसल सच्चाई नही है.

यह कार्यक्रम कब प्रसारित होगा इसकी जानकारी अभी नही मिली है. लेकिन यह तय है की इस कार्यक्रम में पांचो अभिनेत्री देश के संवेदनशील मुद्दे पर बोलते हुए जरुर दिखाई देगी. सोनम कपूर को किसने मोलेस्ट किया , इसका खुलासा भी कार्यक्रम के प्रसारण के बाद ही हो सकता है.

देखिये प्रोमो

Loading...