सोनम कपूर नहीं चाहतीं, मलाइका बने उनकी भाभी

6:34 pm Published by:-Hindi News

मुंबई. करण जौहर अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए पार्टी का आयोजन करने के लिए जाने जाते हैं. बीती रात करण जौहर ने अपने घर पर एक गेट टुगेदर का आयोजन किया था. और पार्टी हाउसफुल भी रही. मलाइका अरोड़ा अपनी बहन अमृता अरोड़ा और बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के साथ पहुंची.

इस दौरान सबका ध्यान अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पर केंद्रित था. इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की खबरें सुर्खियों में छाई हुई है. ऐसे मे कपूर परिवार भी इस रिश्ते पर अब गंभीर हो चुका है.

अर्जुन कपूर के चाचा अनिल कपूर, संजय कपूर और बहन जाह्नवी तो मलाइका को अपनी भाभी बनाने के लिए तैयार हैं। हालांकि परिवार के बहु‍त से सदस्य इस रिश्ते से नाखूश हैं. अर्जुन कपूर के पापा बोनी कपूर, बहन अंशुला और सोनम कपूर को खान परिवार की एक्स-बहू मलाइका के साथ उनका रिश्ता पसंद नहीं है.

सोनम कपूर अपने भाई अर्जुन मलाइका के साथ शादी नहीं करने की सलाह दे चुकी हैं. सोनम कपूर मलाइका को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं. बता दें कि2 साल पहले जब करण जौहर ने अपने दोस्त फैशन डिजाइनर मनीष मलहोत्रा का 50वां जन्मदिन मनाया था तब उस पार्टी में सोनम और मलाइका के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ था।

उस वक्त खबरें आई थी कि पार्टी में जब मलाइका नशे में आउट ऑफ कंट्रोल होकर जा रही थीं तो कुर्सी से टकराकर डगमगा गई थी। इस दौरान जब वहां मौजूद सोनम ने उनकी मदद करने की कोशिश की तो मलाइका ने उनके साथ धक्का मु‍क्की कर दी थी।

Loading...