नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) विरोधी प्रदर्शन का केंद्र बने शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में शनिवार शाम को हुई गोलीबारी की घटना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने दुख जताया है।

उन्होने ट्वीट कर कहा, ‘भारत में ऐसा होगा मैंने कभी इस बात की कल्पना भी नहीं की थी। ऐसी खतरनाक विभानजकारी राजनीति बंद करो। इससे नफरत फैलती है। अगर आप अपने आपको हिन्दू मानते हो तो समझ लो कि आपका धर्म आपके कर्म के बारे में होता है और ये जो हो रहा है वो उसमें नहीं आता।’

वहीं स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया- ‘बहुत बढ़िया! देश की राजधानी में कानून व्यवस्था की स्थिति।’ इसके साथ ही अभिनेत्री ने दो हैशटैग भी लिखे। ये हैशटैग हैं #India #NewIndia

मशहूर अभिनेता अनूूप सोनी ने ट्वीट में लिखा, लिखा- ‘किसी भी देश का युवक बंदूक उठाये, ये सोच कर कि ऐसा करके वो अपने धर्म की सेवा कर रहा,चाहे वो किसी भी धर्म का क्यों ना हो। ये स्थिति किसी भी देश के लिए, किसी भी धर्म के लिए अच्छी नहीं है। आपको बता दें, फायरिंग करते ही वहां मौजूद पुलिसकर्मियों और सीआरपीएफ के जवानों ने युवक को दबोचकर सरिता विहार थाने ले गए थे। उसके पास से एक अवैध पिस्टल मिली है।

बता दें कि CAA के खिलाफ जारी विरोध-प्रदर्शनों को पुलिस की दमनकारी कार्रवाई के बाद अब दक्षिणपंथी गुंडागर्दी से रोके जाने की कोशिश हो रही है। जिसके लिए हथियारों का सहारा लिया जा रहा है। बीते दिनों जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी (Jamia) में शादाब नाम के छात्र को गोली मारी गई थी।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन