Thursday, January 20, 2022

सीरिया संकट को लेकर पंजाबी सिंगर दिलजीत बोले – ऐसा लगता है इंसानियत ही खत्म हो गई

- Advertisement -

do sa

सीरिया में हो रहे खून-खराबे को लेकर पूरी दुनिया आहत है. हर कोई चाहता है कि ये खून-खराबा तत्काल बंद हो. इस सबंध में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने एक टीवी शो के दौरान सीरिया को लेकर अपना दर्द बयां किया.

उन्होंने सीरिया में खालसा ऐड द्वारा किये जा रहे राहत कार्यों की तारीफ करते हुए कहा हम सब ऐसे कार्यो के साथ है. उन्होंने टीवी शो में कहा कि आज कल सीरिया में जो समस्या हो गई है हम सब जानते है ऐसा लगता है इंसानियत खत्म हो गयी है.

कलर्स टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो, राइजिंग स्टार में दुसांज कहा, ऐसा लगता है कि सीरिया में मानवता की मृत्यु हो गई है. चूंकि रोहन प्रीत (प्रतियोगी) पटियाला की ओर से है, मैं यह सूचित करना चाहूंगा कि खालसा एडी के रवी सिंह जी ने पीड़ितों की मदद के लिए सीरिया से गुजरना है. मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि वह अकेला नहीं है हम सब उसके साथ हैं आज मैं खालसा सहायता का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं.

उन्होंने आगे कहा, “इस रियलिटी शो का उद्देश्य समाज में बाधाओं को दूर करना था … मैं हर किसी से अपील करना चाहूंगा कि हमें सीरिया सहित दुनिया भर में सद्भावना के साथ जीना चाहिए.”

पिछले सप्ताह राहत सामग्री के साथ प्रभावित क्षेत्र में पहुंचने वाला खालसा एड्स, मानवता के लिए अपनी चिंता के लिए व्यापक रूप से सराहना पा रा है. सुन्नी बहुल वाले सीरिया में 2011 से ही गृहयुद्ध चल रहा है. जिसमे लाखों लोगों की जान जा चुकी है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles