नई दिल्‍ली :  जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ पकड़े गए पूर्व डीएसपी देविंदर सिंह की गिरफ्तारी पर बॉलीवुड अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट किया। जिसके बाद उन्हे दक्षिणपंथियों की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

सिमी ग्रेवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सवाल पूछते हुए लिखा है, ‘आतंकवादियों को दिल्ली लाओ। गणतंत्र दिवस पर बम धमाका होता है। सैकड़ों लोग मरते हैं। दोष मुसलमानों पर मढ़ा जाता है और उन्हें निशाना बनाया जाता है। क्या यही पटकथा थी?’

सिम्री ग्रेवाल के इस ट्वीट के बाद एक यूजर ने गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए अभिनेत्री को गिरफ्तार करने की मांग की है। एक दूसरे यूजर ने सवाल किया कि क्या उनका परिवार भारत शरणार्थी के रूप में आया था?

यूजर के इस सवाल पर सिमी ने जवाब देते हुए लिखा कि उनके परिवार की तीन पीढ़ियां देश को समर्पित रही हैं। तीनों पीढ़ियां आर्मी ऑफिसर रही हैं। उन्होंने बहादुरी से देश की सेवा की है।’

बता दें कि सुरक्षा एजेंसियों ने देवेंद्र सिंह के रिश्तेदारों के घर छापा मारा। जहां से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद हुए है। सुरक्षा एजेंसियों ने देवेंद्र सिंह के रिश्तेदार जिनमे एक बैंक ऑफिसर, एक डॉक्टर शामिल है। के घरों पर छापेमारी की। इस दौरान सेना की 15वीं कोर का पूरा नक्शा मिला। इसके अलावा साढ़े सात लाख रुपये और बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किया गया है।

देवेंद्र सिंह आतंकियों के साथ मिलकर सिर्फ दिल्ली को दहलाने की साजिश नहीं रच रहा था, बल्कि उसके निशाने पर जम्मू, पंजाब और चंडीगढ़ भी थे। इस पूरी वारदात को अंजाम देने के लिए प्लान में कई और आतंकियों को शामिल किया जाना था।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन