‘शिवसेना और मनसे पाक कलाकारों को महाराष्ट्र सरकार के जरिए देश से निकलवा कर दिखाए’

10:07 am Published by:-Hindi News

omp

उडी हमलें में शहीद हुए सैनिकों पर विवादित बयान देने के बाद आलोचना का सामना कर रहें बॉलीवुड अभिनेता ओम पुरी ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) और शिव सेना को चुनौती देते हुए कहा कि यदि उन्हें पाकिस्तानी कलाकारों से कुछ ज़्यादा ही विरोध है तो वे महाराष्ट्र सरकार पर दबाव डालकर उन्हें देश से निकलवा दें.

ओम पुरी ने ये चुनोती महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) और शिव सेना द्वारा पाकिस्तानी कालाकारों के विरोध में चलाये जा रहें अभियान को लेकर दी हैं. जिसमे उन्होंने उडी हमलें को लेकर पाक कालाकारों को जिम्मेदार बताते हुए उन्हें भारत छोड़ने की धमकी दी हैं.

ओमपुरी ने पाकिस्तान की आलोचना करते हुए कहा कि इस्लामाबाद को अच्छी तरह पता है कि वह सीधी लड़ाई में भारत को नहीं हरा सकता. लिहाज़ा, इसके ख़िलाफ़ गुरिल्ला युद्ध चलाए हुए है.

इससे  पहले एक चैनल के कार्यक्रम में ओमपुरी से जब पाक कलाकरों के समर्थन या विरोध के बारें में पूछा गया था तो उन्होंने इसकी जिम्मेदारी केंद्र सरकार पर डालते हुए कहा कि सरकार पर जोर डालना चाहिए कि कि वो पाक कलाकारों का वीजा रद्द करे.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें