Saturday, September 25, 2021

 

 

 

अब शिल्पा शेट्टी पर आई आफत, सीबीआई टीम ने कुंद्रा के साथ बैठाकर शुरू की…

- Advertisement -
- Advertisement -

पोर्नोग्राफी केस में कारोबारी राज कुंद्रा के फंसने के बाद अब आंच उनकी पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी तक पहुंचती दिख रही है। मुंबई पुलिस शिल्पा शेट्टी से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी को घर में पति राज कुंद्रा के सामने बिठाकर करीब 3 घंटे से सवाल-जवाब कर रही है। शिल्पा के बैंक खाते भी पुलिस की रडार पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रान्च इस बात की पड़ताल कर रही है कि पति के ‘गंदे धंधे’ में शिल्पा की कोई भूमिका है या नहीं।

शिल्पा कुंद्रा की कंपनी वियान में डायरेक्टर रह चुकी हैं, जिसके तहत पोर्न फिल्मों का कारोबार चल रहा था। पुलिस अब शिल्पा शेट्टी से जानना चाहती है कि उन्हें पोर्न फिल्मों को लेकर जानकारी थी या नहीं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि कुंद्रा की गिरप्तारी के बाद कंपनी के सर्वर से डेटा डिलीट भी किया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और अन्य सबूतों के आधार पर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि डेटा किसने डिलीट किया। इस बीच मुंबई पुलिस सूत्रों ने बताया, जांच में पाया गया है कि Hotshots ऐप्स के करीब 20 लाख सब्सक्राइबर्स थे। इसी ऐप पर अश्लील फिल्मों को अपलोड किया जा रहा था।

इससे पहले राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्मों के कारोबार के आरोप में गिरफ्तारी को बंबई उच्च न्यायालय में चुनौती दी है और कहा है कि इन वीडियो को ”कामुक कहा जा सकता है लेकिन इनमें पूरी तरह यौन क्रिया नहीं दिखाई गई है।” अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा (45) को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। मजिस्ट्रेट की एक अदालत ने उन्हें 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। याचिका में निचली अदालत के आदेश को रद्द करने का आग्रह किया गया।

इस बीच, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अश्लील फिल्मों के मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मौजूदा समय को चुनौतियों से भरा बताते हुए कहा कि वह पहले भी अपनी जिंदगी में कई प्रकार की चुनौतियों का सामना कर चुकी हैं और उन्हें विश्वास है कि वह इससे भी निपट लेंगी। अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कथित तौर पर कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में कुंद्रा (45) को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने सोमवार रात गिरफ्तार किया था। मंगलवार को कुंद्रा को अदालत में पेश किया गया जहां उन्हें 23 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया और अब उनकी हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles