Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

सुशांत के सुसाइड पर शेखर कपूर बोले – ‘ये किसी और के कर्म थे, तुम्हारे नहीं’

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की खुदखुशी से उनके प्रशंसक बड़े गहरे सदमे है। वे ये मानने तैयार नहीं है कि सुशांत सिंह ने खुदखुशी की है।इसी बीच एक्टर-डायरेक्टर शेखर कपूर ने भी सुशांत की मौत पर अपना दुख जताया और बॉलीवुड के के काले सच से भी पर्दा उठा दिया।

शेखर कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा, जिस दर्द से तुम गुजर रहे थे उसे मैं समझ सकता हूं।  जिन लोगों ने तुम्हें कमजोर बनाया और जिनकी वजह से तुम मेरे कंधे पर सिर रखकर रोते थे, उनकी कहानी मैं जानता हूं। काश ये जो 6 महीने गुजरे हैं, इनमें मैं तुम्हारे साथ होता। जो कुछ भी हुआ वो किसी और के कर्म थे, तुम्हारे नहीं।

बता दें कि शेखर कपूर और सुशांत सिंह राजपूत, फिल्म ‘पानी’ में साथ काम करने वाले थे। इस फिल्म को कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी अनाउंस किया गया था लेकिन यशराज बैनर के हाथ खींच लेने के चलते ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई थी। शेखर इस फिल्म को ऋतिक रोशन के साथ बनाना चाहते थे लेकिन आशुतोष गोवारिकर की मोहनजोदारो के चलते ऋतिक इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

इसके अलावा शेखर इस फिल्म में किसी हॉलीवुड स्टार को लेना चाहते थे, लेक‍िन आखिरकार उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को सिलेक्ट कर लिया था। शेखर कपूर ने यह भी कहा था कि सुशांत ने इस प्रोजेक्ट के लिए कड़ी मेहनत की थी. और जब यशराज ने इस फिल्म को बनाने से मना कर दिया था तो वे काफी निराश हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles