Wednesday, June 16, 2021

 

 

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने की हुमा कुरैशी की तारीफ़, कहा – हुमा का भविष्य हैं उज्जवल और सुनहरा

- Advertisement -
- Advertisement -

"I became chairman of FTII longer-form 'अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने हुमा कुरैशी का भविष्य फिल्म इंडस्ट्री में सुनहरा बताया हैं. उन्होंने हालिया रिलीज फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ के सभी कलाकारों की तारीफ के साथ उन्होंने ये बात कही.

शत्रुघ्न ने कहा कि हुमा का काफी सुनहरा भविष्य है. वह आगे चलकर खूब तरक्की करेंगी. शत्रुघ्न सिन्हा ने सौरभ शुक्ला और अनु कपूर के अभिनय को भी काफी सराहा है. उन्होंने कहा कि इन दोनों की परफॉर्मेंस के लिए इन्हें अवॉर्ड मिलना चाहिए.

शत्रुघ्न ने ट्वीट किया, ‘फिल्म ‘जॉली एलएलबी -2′ की हुमा कुरैशी का भविष्य उज्ज्वल है. साउंड इफेक्ट्स, संगीत और सुभाष कपूर के निर्देशन में थोड़े सुधार की जरूरत है.’

इनता ही शत्रुघ्न ने फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आ रहे सौरभ शुक्ला और अन्नू कपूर के अभिनय को पुरस्कार मिलने योग्य बताया. उन्होंने कहा कि ईश्वर उनके प्रिय मित्र अक्षय कुमार को आशीर्वाद दें. फॉक्स स्टार स्टूडियो की पेशकश इस फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है. ‘जॉली एलएलबी-2’ साल 2013 की फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ का सीक्वल है। फिल्म में अक्षय लखनऊ के वकील जगदीश मिश्रा की भूमिका में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles