Saturday, June 12, 2021

 

 

 

शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम मोदी पर निशाना – ‘कांग्रेस मुक्त’ के बजाय ‘तम्बाकू मुक्त भारत’ की बात करें’

- Advertisement -
- Advertisement -

"I became chairman of FTII longer-form '

बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों को ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ के लिए इच्छुक होने की जगह लाखों लोगों के फायदे के लिए ‘तम्बाकू मुक्त भारत’ की बात करनी चाहिए.

पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में शत्रुघ्न सिन्हा ने नोटबंदी को एक अच्छा कदम बताते हुए कहा कि नोटबंदी लागू करने के लिए कोई पूर्व तैयारी नहीं की गई. उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह ने नोटबंदी से पहले महीनों तक चर्चा किए जाने का बार-बार दावा किया, लेकिन नोटबंदी के परिणामस्वरूप देशभर में आम लोगों को बड़ी असुविधा हुई है.

गौरतलब रहें कि शत्रुघ्‍न सिन्‍हा भाजपा के पुराने वरिष्‍ठ नेताओं में से एक हैं और इस समय वो बिहार के पटना साहिब से सांसद भी हैं. भाजपा सांसद होने के बाद भी उन्‍होंने कई बार पार्टी लाइन से अलग हट कर बयान दिया है.

हाल ही में उन्होंने कहा था कि नोटबंदी की तैयारी सही नहीं थी. मैं इस बारे में हमेशा से कहते आया हूं कि नोटबंदी का फैसला सही है, लेकिन इसके लिए सरकार को पहले से और अच्‍छी तैयारी करनी चाहिए थी. शत्रुघ्न सिन्‍हा ने कहा कि हमारी माताओं और बहनों को कालेधन वाला बताना सही नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles