Tuesday, June 28, 2022

कपिल शर्मा पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा, कहा – मिमिक्री की हदें पार कर उड़ाया था मेरा मजाक

- Advertisement -

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं। जिसकी वजह से कपिल कई महीनों से टीवी से दूर हैं। अपने शो में कपिल अपने बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों की मिमिक्री कर चुके है। लेकिन इस मिमिक्री की वजह से बॉलीवुड के शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा ने कपिल शर्मा से खासे नाराज है।

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ”अगर मिमिक्री लिमिट में रहकर की जाए तो मुझे उससे कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन कपिल शर्मा ने अपने शो में मेरा मजाक उड़ाया। मेरी बेटी सोनाक्षी ने कई बार उसे ऐसा नहीं करने के लिए फटकार भी लगाई थी।”

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, ‘मैं मिमिक्री को खुले दिल से लेता हूं। सभी महान लोग जैसे अमिताभ बच्‍चन, लता मंगेश्‍कर, आशा भोंसले आदि की लोग मिमिक्री करते हैं। यह तब तक ठीक है, जब तक एक यह मर्यादा की सीमा न लांघे।

उन्होने बताया, यह मेरे साथ तब हुआ था जब कपिल शर्मा ने अपने शो पर मेरी नकल उतारी थी। मेरी बेटी सोनाक्षी ने उसे इसके लिए डांटा भी था। एक मिमिक को कभी नहीं भूलना चाहिए कि वह जिसकी नकल उतार रहा है, दरअसल उसे ही यह समर्पित कर रहा होता है। मर्यादा की सीमाएं कभी पार नहीं होनी चाहिए। साथ ही मुझे लगता है कि मिमिक्री को स्‍टेज तक ही सीमित होना चाहिए, वह सड़कों तक या संसद के भीतर तक नहीं पहुंचनी चाहिए।’

बता दें, कपिल शर्मा अपने शो में अक्सर शत्रुघ्न सिन्हा की मिमिक्री करते थे. ”द कपिल शर्मा शो” के सेगमेंट भोजपुरी KBC को वे शत्रुघ्न सिन्हा बनकर होस्ट करते थे।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles