shami

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनपर कई महिलाओं से नाजायज संबंध होने के गंभीर आरोप लगाए है.

हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट से अपने पति और कई लड़कियों के बीच हुई चैटिंग के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. हसीन जहां ने अपने फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप पर कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किए. हालांकि उन्होंने अब सभी स्क्रीन शॉट्स को डिलीट कर दिया है.

हसीन जहां ने कहा है कि ‘मैं हर वो चीज की जो उसने मुझे करने के लिए कहा लेकिन उसने मुझपर अत्‍याचार किया.’ इतना ही नहीं हसीन जहां ने यह भी कही कि मोहम्‍मद शमी ने कभी भी उसे पत्‍नी का दर्जा नहीं दिया. हसीन ने कहा कि शमी बहुत बड़ा फ्लर्ट है और वो उसे तलाक नहीं देंगी बल्‍कि अदालत तक खींच कर ले जाएंगी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

शमी की पत्नी ने अब कोलकाता पुलिस के पास शिकायत दर्ज़ कराई है. इसमें उन्होंने शमी पर घरेलू हिंसा के आरोप भी लगाए हैं. पुलिस शिकायत से पहले उन्होंने कहा, ‘मैंने अब तक कुछ नहीं कहा क्योंकि मैं शमी को चाहती हूं. मगर बीते कुछ महीनों से हालात काफ़ी बिगड़ गए हैं. बर्दाश्त के बाहर हो चुके हैं.’

हालांकि मोहम्मद शमी अपने ऊपर लग रहे ‘एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स’ के आरोपों को खारिज कर दिया है. शमी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘हाय, मैं मोहम्मद शमी हूं. ये जितनी भी न्यूज हमारी निजी जिंदगी के बारे में चल रही है, ये सब सरासर झूठ है. ये हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है. ये मुझे बदनाम करने और मेरा गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है.

Loading...