shami24

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के रोज-रोज नए आरोप सामने आ रहे है. हालांकि शमी पहले ही सभी आरोपी की व्यापक जांच की मांग कर चुके है. शमी इस मामले को सुलझाने की कोशिश में जुटे है तो उनकी पत्नी रियायत देने के मूड में नहीं है.

शमी ने कहा कि अगर ये मामला बातचीत से सुलझ सकता है तो इससे बेहतर कुछ नहीं. हमारे और हमारी बेटी के लिए विवाद का निपटना ही अच्छा है. अगर इस मामले को सुलझाने के लिए मुझे कोलकाता भी जाना पड़े तो मैं जाउंगा. वो (हसीन) जब चाहे मैं बात करने के लिए तैयार हूं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

तो वहीँ हसीन जहाँ का कहना है कि शमी को अपने द्वारा की गईं तमाम करतूतों को स्वीकार करते हुए गलती माननी चाहिए. और मैं उन्हें पिछले बहुत ही लंबे समय से मनवाने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन उसकी समझ में कुछ नहीं आता. हसीन ने कहा कि शमी ने तो पूरी तरह से उन्हें तलाक देने का मन बना लिया था. और वह अभी तक यूपी स्थित अपने घर चला गया होता, लेकिन एक वजह के चलते ऐसा नहीं हो सका.

हसीन ने कहा कि अगर मैं शमी का फोन अपने पास नहीं रख लेती, तो वह अभी तक यूपी भागने के साथ ही मुझे तलाक दे चुका होता. उसके खिलाफ सारे सबूत उसके मोबाइल में हैं, जो मेरे पास हैं. यही वजह है कि उसने मुझे तलाक नहीं दिया.

उन्होंने कहा कि मैंने इस रिश्ते को बहुत बचाने की कोशिश की लेकिन अब बात बहुत आगे निकल चुकी है. अब हमारे बीच सुलह कैसे होगी पता नहीं.

Loading...