shami

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी गैर-औरतों के साथ नाजायज ताल्लुकात है. जिसकी वजह से मोहम्मद शमी उनके साथ मार-पीट करते है.

हसीन जहां ने फेसबुक पर शमी के दूसरी लड़कियों के साथ कुछ व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए बताया कि शमी जहां भी खेलने जाते हैं वहां लड़कियों से अवैध संबंध बनाते हैं. हालांकि शमी ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है. शमी की पत्नी ने पाकिस्तान के कराची की एक कथित वेश्या की फोटो शेयर की है. उसके साथ चैटिंग के स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किए गए हैं. जिसमें से एक फेसबुक चैट करीब डेढ़ साल पुरानी (अक्टूबर 2016) की है.

हसीन जहान ने बताया- ”शमी ने साउथ अफ्रीका टूर से आने के बाद उनकी पिटाई की. वो काफी समय से मेरे साथ ऐसा कर रहे थे. लेकिन अब ज्यादा हो चुका है. मैंने उन्हें गलती सुधारने का काफी वक्त दिया और खुद को शांत करने की काफी कोशिश की. मैंने उन्हें शांत करने की कोशिश करती रही. लेकिन वो कहते थे कि अपनी भलाई चाहती हो तो चुप रहो.” अब हसीन जहान ने शमी पर लीगल एक्शन लेने का फैसला लिया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

cricketer mohammed shami was having extra marital affair with pakistani girls says hasin jahan

ABP News को हसीन जहान ने बताया- ”मैंने अपने परिवार और बेटी के लिए खुद को समझाने की काफी कोशिश की. लेकिन उन्होंने काफी टॉर्चर किया और जब मैंने उनके फोन में कई महिलाओं से अश्लील बातें देखीं तो मैं पूरी तरह से टूट गई. मैं और सहन नहीं कर सकती और अब मैंने शमी पर लीगल एक्शन का फैसला लिया है.”

शमी ने कहा कि ये उनके खिलाफ किसी की साजिश है. शमी ने कहा कि इस तरह के आरोप लगाकर मेरी पर्सनल लाइफ और खेल, दोनों को खराब करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने  ट्विटर पर लिखा- ”ये जितनी भी न्यूज हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में चल रही हैं, ये सब सरासर झूठ है. ये कोई बहुत बड़ी साजिश है और ये मुझे बदनाम करने और मेरे गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है.”

Loading...