Thursday, May 19, 2022

पत्नी के आरोपों पर खुलकर बोले मोहम्मद शमी, कहा – ‘साजिश के पीछे है कोई तीसरा’

- Advertisement -

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है. उनकी पत्नी हासिन जहां की शिकायत पर कोलकाता पुलिस ने उनके खिलाफ विवाहेत्तर संबंध रखने सहित घरेलू हिंसा, आपराधिक धमकी और जहर के साथ नुकसान पहुंचाने यानि की हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है.

ऐसे में अब पहली बाद शमी कैमरे के सामने आए हैं और उन्होंने पत्नी के आरोपों की व्यापक जांच की मांग की. ANI से बात करते हुए उन्होंने कहा- ”दिन-ब-दिन आरोप बढ़ते जा रहे हैं. इस पर मैं कुछ नहीं कहना चाहता. लेकिन, मैं चाहता हूं कि आरोपों पर व्यापक जांच हो”.

इसके अलावा एक चैनल से बातचीत में शमी ने कहा, ‘मुझे नहीं मालूम कि अचानक उन्हें (हसीन जहां) क्या हो गया. ये मेरे परिवार को बदनाम करने की साजिश है. इसमें किसी तीसरे का हाथ हो सकता है.’ उन्होंने कहा कि अगर हम दोनों की बीच इतनी दिक्कत थी तो पहले सामने आ जाती, ये 3-4 दिन में कोई और शख्स इन आरोपों को लेकर आया है.

mohammad shami

शमी का कहना है कि उनकी पत्नी हसीन वैसी नहीं है जैसा वो बोल रही है. उन्होंने कहा कि हसीन से ये सब कुछ बुलवाया जा रहा है. इसके साथ ही शमी ने कहा कि जब तक मैं इसके पीछे वगह न जान लूं मैं चुप नहीं रहूंगा.

बीसीसीआई पर बात करते हुए उन्होंने कहा- ”मुझे BCCI पर पूरा भरोसा है. इंवेस्टिगेशन होने के बाद वो जो भी फैसला लेते हैं. उसकी मुझे टेंशन नहीं है.” बता दें, पत्नी के आरोपों के बाद बीसीसीआई ने अपने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को सालाना अनुबंध नहीं दिया है.

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles