shak

फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ और ‘ढोल’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों को जीतने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने बीते दिनों सीनियर एक्टर नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। तनुश्री के इस खुलासे के बाद बॉलीवुड के कई सितारे उनके समर्थन में खड़े हुए लेकिन बड़े स्टार्स ने पूरी तरह से चुप्पी साध ली है।

इस मामले में अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर ने भी कुछ भी बोलने से इनकार करते हुए कहा कि वह तो उस समय छोटे बच्चे थे।  उन्होंने कहा है- ‘मुझे इस मामले की कोई भी जानकारी नहीं है, मैं अभी यूएस (अमेरिका) से अाया हूं। मैं ऐसी ही बोल दूंगा को गलत बात हो जाएगी।’

इसके बाद शक्ति कपूर ने खुद मीडिया से इस विवाद को जानने की कोशिश की। पूरा विवाद सुनने के बाद जब उन्हें पता चला कि यह मामला 10 साल पुराना है तो उन्होंने हंसते हुए यह कह दिया- ‘मुझे कुछ नहीं पता 10 साल पहले तो मैं छोटा बच्चा था।’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बता दें कि तनुश्री ने 10 साल पहले फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर पर गलत ढंग से छूने और बदतमीजी करने का आरोप लगाया था। पूर्व मिस इंडिया-यूनिवर्स ने यह भी आरोप लगाया था कि पाटेकर को फिल्म निर्माताओं का मौन समर्थन भी हासिल था। दत्ता अब अमेरिका में रह रही हैं।

खबरों के मुताबिक, पाटेकर ने दत्ता को कानूनी नोटिस भेजा है और जैसलमेर में ‘हाउसफुल 4 की शूटिंग कर रहे है।हालांकि एक्ट्रेस ने दूसरी बार इसे नकार दिया। उनका कहना है कि अगर नाना उन्हें नोटिस भेजेंगे तो वह खुद फंस जाएंगे।

Loading...