srk

पाकिस्तान की कैद से आजाद होकर वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन भारत पहुंच चुके है। अभिनंदन की रिहाई पर देश भर में खुशी का माहौल है। उनकी वापसी से पूरे देश  में एक खास तरह का उत्साह देखने को मिल रहा है। हर भारतीय ने वीर सपूत के वापस लौटने पर खुशी जताई है।

इस दौरान बॉलीवुडमें भी अभिनंदन की वापसी की खुशी देखने को मिली। पूरे देश की तरह बॉलीवुड सेलिब्रेटी शाहरुख खान, रणवीर सिंह, वरुण धवन, दिया मिर्जा समेत कई बॉलीवुड सेलिब्रेटी ने अभिनन्दन की स्वदेश वापसी पर खुशी जताई।

Loading...

शाहरुख ने ने लिखा, “घर आने से बेहतर फीलिंग कुछ हो ही नहीं सकती है क्योंकि घर एक ऐसी जगह है जहां प्यार है, उम्मीद है और सपने हैं। आपकी बहादुरी हमें और मजबूत  बनाती हैं। आपके एहसानों के हम हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे। आपका स्वागत है।”

अनुपम खेर ने अभिनंदन की वापसी पर ट्वीट किया, ‘प्यारे अभिनंदन ! आपका भारत की धरती पर एक बार फिर से अभिनंदन है। हम सबको समय समय पर साहस, धैर्य, विश्वास, गर्व और गौरव वाली जीती जागती मिसाल की ज़रूरत पड़ती है। विपरीत परिस्थितियों में आपके व्यक्तित्व ने हमें वो दिखाया। उसके लिए 130 करोड़ भारतवासियों की तरफ़ से धन्यवाद, जीते रहो।’

वहीं प्रीति जिंटा ने अपने ट्विटर पर इस संदर्भ में बात करते हुए कहा कि- एक सैनिक की बेटी होने की हैसियत से मैं विश्वास के साथ एक बात कह सकती हूं कि भारत और पाकिस्तान को सिर्फ एक ही युद्ध लड़ना चाहिए जो कि आतंक, गरीबी और निरक्षरता के खिलाफ हो।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें