शाहरुख ने बचाई आग में कूदकर ऐश्वर्या के मैनेजर की जान, सलमान ने दिया रिएक्शन

12:08 pm Published by:-Hindi News

“जलसा” में आयोजित दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में दिये के कारण आग लग गई, जिससे शाहरुख खान ने बुझाया और उन्हे बड़े हादसे से बचा लिया। हालांकि इस दौरान अर्चना के हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई हैं। वहीं शाहरुख भी मामूली तौर पर जल गए हैं।

शाहरुख खान की इस जांबाजी को सलमान ने सोशल मीडिया पर सराहा है। सलमान खान ने किंग खान का वीडियो पोस्ट कर उनकी तारीफों के पुल बांध दिये हैं। सलमान खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

सलमान खानने कहा, “असली हीरो वही होता है, जो आग में कूदकर, भूजाकर बचाता है।” शाहरुख खान के इस काम के लिए केवल सलमान खान ही नहीं, बल्कि सभी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं।

View this post on Instagram

@iamsrk

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने इस हादसे के बारे में खुलासा करते हुए बताया, ‘अर्चना उस समय अपनी बेटी के साथ कोर्टयार्ड में थी, जब उसके कपड़ों में आग लग गई। वहां मौजूद जितने भी लोग थे, सभी हैरान रह गए। वहां मौजूद लोगों को समझ नहीं आया कि आखिर करें क्या।’

एक सूत्र के मुताबिक, अर्चना के लहंगे में आग लगता देख शाहरुख तुरंत उनकी ओर भागे और अपनी जैकेट की मदद से आग को बुझाने की कोश‍िश की। ऐसा करने के दौरान शाहरुख खुद भी मामूली रूप से जल गए थे।

बॉलीवुड डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने शाहरुख खान के लिए ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, “मोहब्बत मैन से बचाने वाले तक, अर्चना के जल्दी ठीक होने की दुआ करते हैं।”

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें