बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने दुबई में कल यानी सोमवार को अपना 55वां जन्मदिन मनाया। दुबई में शाहरुख खान के बर्थडे का जश्न दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर बना।  शाहरुख के बर्थडे पर बुर्ज खलीफा ने एक जबरदस्त लाइट शो ऑर्गनाइज किया गया।

शाहरुख के दोस्त करण जौहर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बुर्ज खलीफा के सामने काफी मजेदार अंदाज में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते दिखाई पड़ रहे हैं। करण जौहर ने वीडियो शेयर कर लिखा- हैप्पी बर्थडे शाहरुख। लव यू। खुदा करे कि ये रोशनियां हमेशा जगमगाती रहें।

वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बुर्ज खलीफा से जुड़ी एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वह बिल्डिंग के सामने पोज करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

उन्होंने अपनी फोटो को साझा करते हुए लिखा, “अपने आप को दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन पर देखकर काफी खुशी हो रही है। मेरे दोस्त मोहम्मद अलाबार ने मेरी अगली फिल्म के पहले ही मुझे स्क्रीन पर दिखा दिया। दुबई में मेरा अपना मेहमान होने के नाते, मेरे बच्चे इससे काफी प्रभावित हुए हैं। वहीं, दूसरी तरफ मैं भी इससे बहुत प्यार कर रहा हूं।”

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano