बरसो पुराना शाहरुख खान का Video वायरल, जब दूरदर्शन में करते थे एंकरिंग

11:14 am Published by:-Hindi News

‘जीरो’ के फ्लॉप होने के बाद से शाहरुख खान ने अभी तक कोई फिल्म नहीं आई है। बताया जा रहा है कि शाहरुख ने इन दिनों एक्टिंग से ब्रेक ले रखा है। शाहरुख एक्टिंग से ब्रेक लेने के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं।

हाल ही में शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे दूरदर्शन चैनल पर एंकरिंग करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, ट्विटर पर एक हैशटैग चल रहा है #1MonthForSRKDay. इसी के चलते ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शाहरुख का जो वीडियो सामने आया है वोे 90 के दशक का है। वीडियो दूरदर्शन का है जिसमें शाहरुख एंकरिंग करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख के साथ एक लेडी एंकर भी हैं जो शो में कहती हैं कि अब कुमार शानू परफॉर्म करने जा रहे हैं। जिसके बाद शाहरुख पूछते हैं कि क्या ये वही कुमार शानू हैं जो किशोर कुमार के अंदाज में गाने गाते हैं? शाहरुख के सवाल पर महिला एंकर कहती हैं कि उनकी आवाज किशोर से मिलती है लेकिन उनका अपना एक अलग अंदाज है। इस पर शाहरुख कुमार शानू को स्टेज पर बुलाते हैं।

बता दें कि शाहरुख ने अपने करियर की शुरुआत साल 1989 में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘फौजी’ से की थी। अगले महीने यानी 2 नवंबर को शाहरुख खान का जन्मदिन है। ऐसे में ट्विटर पर एक हैशटैग चल रहा है #1MonthForSRKDay। इसी हैशटैग के साथ शाहरुख खान की ये पुरानी याद शेयर की गई है। फैंस को ये उम्मीद है कि इतने समय से एक्टिंग से दूर शाहरुख अपने 54वें जन्मदिन पर किसी बड़े प्रोजेक्ट का ऐलान करेंगे।

शाहरुख खान की प्रोडक्शन हाउस कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ नेटफ्लिक्स पर 27 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। इसमें इमरान हाशमी ने लीड रोल किया है। इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वेबसीरीज के प्रमोशन में शाहरुख ने खुद भी हिस्सा लिया। सात एपिसोड की ये सीरीज बिलाल सिद्दीकी के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है।

Loading...