बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान हाल ही में शो ‘डांस प्लस’ में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरी बीवी हिंदू है और मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे हिंदुस्तान हैं।

शाहरुख ने आगे कहा, ‘एक बार जब सुहाना छोटी थी तो उसे एक फॉर्म भरना था जिसमें रिलीजन भरना था। उसने मुझसे पूछा पापा हम कौनसे रिलीजन के हैं। मैंने उसे यही कहा कि हम इंडियन हैं यार, कोई रिलीजन नहीं है और होना भी नहीं चाहिए।’

इसके अलावा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है।  ये वीडियो  उन्होने अपनी फिल्म ‘रईस’ (रिलीज 25 जनवरी, 2017) के तीन साल पूरे होने के अवसर पर साझा किया है।

शाहरुख द्वारा शनिवार को पोस्ट किए गए वीडियो में वह ‘रईस’ फिल्म का डायलॉग बोल रहे हैं, जो है, “कोई भी धंधा छोटा या बड़ा नहीं होता है, और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता है।”

वहीं शाहरुख खान के डायलॉग के बाद पीछे से आवाज आती है, “अबे तो जल्दी से पिक्चर चालू कर न! धंधा-धंधा कर रहा है, कुछ कर नहीं रहा है।” इसके उत्तर में अभिनेता सिर्फ मुस्कुराते हैं। वीडियो के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है, “रईस की सलाह मुझे खुद पर लागू करने की जरूरत है..जल्द ही! इस खूबसूरत फिल्म को बनाने के लिए रईस की पूरी टीम को धन्यवाद।”

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन