Monday, June 14, 2021

 

 

 

‘रईस’ के प्रमोशन के दौरान हुई मौत पर शाहरुख़ खान ने जताया दुःख

- Advertisement -
- Advertisement -

दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह खान ‘शाहरुख़ खान’ अपनी फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए ट्रेन में यात्रा कर रहे है. सोमवार को शाहरुख़ खान , अभिनेत्री सनी लियोनि के साथ , अगस्त क्रांति ट्रेन से दिल्ली के सफ़र पर निकले. इस दौरान उन्हें देखने के लिए हर स्टेशन में भारी भीड़ उमड़ी. वडोदरा स्टेशन पर भारी भीड़ की वजह से अफरा तफरी मच गयी जिसकी वजह से एक शख्स की मौत हो गयी.

फ़िलहाल शाहरुख़ खान दिल्ली पहुँच चुके है. निजामुद्दीन स्टेशन पर उनको देखने के लिए हजारो लोग मौजूद है. यहाँ तक की स्टेशन के सारे ओवेरब्रिज पर लोगो भारी तादात में खड़े हुए है. शाहरुख खान इससे पहले वडोदरा , रतलाम और कोटा रेलवे स्टेशन पर रुके. उनकी ट्रेन करीब साढ़े दस बजे वडोदरा स्टेशन पहुंची. यहाँ काफी लोग उनकी एक झलक देखने को आतुर थे. उनकी ट्रेन यहाँ करीब 10 मिनट रुकी , इस दौरान शाहरुख़ ने मीडिया से भी बात की. वडोदरा स्टेशन पर शाहरुख़ से मिलने क्रिकेटर बंधू युसूफ और इरफ़ान पठान भी पहुंचे.

शाहरुख़ खान की एक झलक पाने के लिए भीड़ बेकाबू हो गयी और ट्रेन के शीशो पर हाथ मारने लगी. बेकाबू होती भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा. वही भीड़ ज्यादा होने की वजह से वहां के एक स्थानीय नेता फरहीद खान पठान की दम घुटने से मौत हो गयी. दिल्ली पहुंचकर शाहरुख़ ने घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा की यह बड़ा दुखद है. मेरी दुआए मृतक के परिजनों के साथ है.

शाहरुख़ ने बताया की मृतक की भतीजी उन्ही के साथ ट्रेन में सफ़र कर रही थी. वो पेशे से पत्रकार है. मृतक अपनी रिश्तेदार से ही मिलने स्टेशन आया हुआ था. करीब ढाई बजे महिला पत्रकार अपनी माँ के साथ रतलाम स्टेशन उतरी जहाँ से उनको वडोदरा के लिए रवाना कर दिया गया. इसमें फिल्म यूनिट ने उनकी मदद की. फिल्म प्रमोशन के लिए ट्रेन को चुनने के पीछे के कारणों का खुलासा करते हुए शाहरुख़ ने कहा की मैंने काफी दिनों से ट्रेन से यात्रा नही की थी इसके अलावा मैं इस फिल्म का प्रमोशन आम आदमी के बीच करना चाहता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles