raeesshahrukhkhan

मुंबई | बॉलीवुड के बादशाह खान , शाहरुख़ खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रईस’ का ट्रेलर लांच हो गया है. सूत्रों के अनुसार फिल्म का ट्रेलर यशराज स्टूडियो में रिलीज़ किया गया. इस मौक पर फिल्म के निर्देशक राहुल ढोलकिया, शाहरुख़ खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मौजूद रहे. फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार नजर आ रहा है. ट्रेलर में सनी लिओनी भी नजर आ रही है.

फरहान अख्तर, रितेश सिद्वानी और गौरी खान के बैनर तले बनी फिल्म ‘रईस’, गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म में शाहरुख़ खान एक डॉन की भूमिका में है जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इंस्पेक्टर की भूमिका निभायी है. नवाजुद्दीन सिद्दकी और शाहरुख़ खान के बीच की रेस मजेदार हो सकती है. फिल्म में दोनों के बीच के कई जबरदस्त संवाद है. ट्रेलर में ही इसकी बानगी दिख रही है.

फिल्म की युएसपी , फिल्म की अभिनेत्री है. फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री महिरा खान ने काम किया है. वही फिल्म में सनी लिओनी ने भी एक आइटम नम्बर किया है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लगता है की बादशाह खान को जनवरी में खुश खबरी मिलने वाली है. फिल्म में दमदार एक्टिंग और डायलॉग डिलीवरी काफी दमदार लग रही है. फिल्म में काफी सारा एक्शन है जिसमे शाहरुख़ जमे है.

माहिर के साथ शाहरुख़ खान की केमिस्ट्री जमी है. उधर फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ करने से पहले शाहरुख़ खान ने ट्वीट किया की आज रईस का नया पोस्टर देखो, कल रईस का ट्रेलर आ रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने हैशटैग किया हुआ था , अब अपना टाइम शुरू. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है.

देखे ट्रेलर 


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें