Sunday, August 1, 2021

 

 

 

शाहरुख खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा – गुस्से की वजह से जाना पड़ गया था जेल

- Advertisement -
- Advertisement -

अपनी फिल्मों और अभिनय से दुनियाभर के दर्शकों का दिल जीतने वाले बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान जेल जा चुके हैं। इस बात का खुलासा खुद शाहरुख खान ने किया है।

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले अमेरिकन होस्ट डेविड लेटरमैन (David Letterman) के चैट शो पर शाहरुख खान ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। शाहरुख खान ने डेविड लेटरमैन से बातचीत के दौरान बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में उनके बारे में एक मैग्जीन ने आर्टिकल छापा था। इस आर्टिकल में कुछ ऐसी बातें कही गई थीं जो बर्दाश्त करने लायक नहीं थीं।

इस आर्टिकल के बारे में शाहरुख खान मैगजीन के संपादक से सवाल करने पहुंचे। वहां जाकर उनसे कहा गया कि आप इसे इतना सीरियसली क्यों ले रहे हैं ये तो महज एक मजाक है। शाहरुख खान को संपादक की बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उस आर्टिकल में कही गई बातें शाहरुख को मजाक नहीं लग रही थीं। ऐसे में गुस्साए शाहरुख ने मैगजीन के संपादक से जमकर बदसलूकी कर दी और वहां से चले गए।

शाहरुख ने बताया कि ‘फिर मैं एक दिन शूटिंग कर रहा था, कुछ पुलिस ऑफिसर्स आए और उन्होंने बड़े ही प्यार से मुझसे कहा- हमें आपसे कुछ सवाल पूछने हैं। जिसके बाद मैं जेल पहुंच गया’। शाहरुख ने बताया कि ‘वो जगह काफी गंदी और छोटी थी। वहां पर काफी बुरे लोग भी थे’।

शाहरुख ने कहा कि इसके बाद उन्होंने पुलिस से गुहार लगाई कि उन्हें जाने दिया जाए और वो आगे से ऐसा नहीं करेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले शाहरुख खान ने अपने फिल्मी सफर को लेकर बोला है कि वह अभिनय छोड़ने वाले थे जब उन्होंने फिल्म राजू बन गया जेंटलमैन में खुद के लुक को काफी भद्दा देखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles