बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना 53वां जन्मदिन बनाया। इस मौके पर उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जीरो’ का भी ट्रेलर रिलीज किया गया। साथ ही मुंबई के बांद्रा स्थित एक मशहूर रेस्तरां में पार्टी भी रखी गई। लेकिन पुलिस को इस पार्टी को बंद कराना पड़ा।

दरअसल,  मुम्बई में रात 1 बजे के बाद रेस्तरां चालू नहीं रह सकते, लेकिन शाहरुख खान की पार्टी इसके बाद भी जारी थी और तेज आवाज में म्यूजिक बज रहा था। मुंबई पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो वह रेस्तरां में पहुंच गई और शाहरुख खान की पार्टी को रुकवा दिया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुम्बई में रात एक बजे के बाद रेस्तरां चालू नहीं रह सकते, लेकिन पार्टी इसके बाद भी जारी थी। अधिकारी ने दावा किया कि जब पुलिस वहां पहुंची तो तेज आवाज में संगीत बज रहा था. इसके बाद पार्टी रुकवा दी गई।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसके बाद पुलिस वहां से चली गई। इसके कुछ देर बाद ही शाहरुख भी अपने घर के लिए निकल गए। रात एक बजे आम लोगों को कहा गया कि रेस्टोरेंट बंद हो गया। जिसके बाद शाहरुख की जन्मदिन की पार्टी शुरू हुई। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारें नजर आए जिनमें निखिल द्विवेदी, स्वरा भास्कर, निर्देशक आनंद एल राय भी थे।

इससे पहले, उन्हें जन्मदिन की बधाई देने हजारों फैंस उनके घर ‘मन्नत’ के सामने इकट्ठे हो गए। शाहरुख ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और बाहर बालकनी में आकर उन्हें धन्यवाद दिया।

Loading...