Friday, June 18, 2021

 

 

 

जब शाहरुख ने गौरी से कहा था – चलो बुर्का पहनो नमाज पढ़ते हैं, अब तुम्हारा नामा आयशा रख देंगे

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने गोरी खान से लव मेरीज की थी। शाहरुख और गौरी स्कूल के समय से एक दूसरे से प्यार करते थे। हालांकि शाहरुख के मुस्लिम होने की वजह गोरी के परिवार ने पहले शादी से इंकार कर दिया था। हालांकि वह बाद में मान गए थे।

उनकी शादी से जुड़े इंटरव्यू का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, शाहरुख ने गौरी खान के परिवार वालों के साथ शादी में एक प्रैंक किया था, जिसके बाद वो सभी हैरान गए थे। सालों पहले एक्ट्रेस फरीदा जलाल को शाहरुख इंटरव्यू में इस बारे में बताया था।

शाहरुख खान ने इंटरव्यू में बताया था: ”मुझे याद है उसकी पूरी फैमिली, ओल्ड फैशन लोग, मैं उन सबका सम्मान करता हूं और उनके विश्वास को मानता हूं। लेकिन उस समय उस ओल्ड फैशन रिसेप्शन में, सभी वहां बैठे थे और मैं करीब 1.15 पर आया। उसके परिवार वाले आपस में बात कर रहे थे कि हम्म्म ये मुस्लिम लड़का है.. क्या लड़की का नाम बदल देगा? क्या वो मुस्लिम बन जाएगी?”

इंटरव्यू में उन्होने कहा था: “मैं उन सबकी बातें सुन रहा था वो पंजाबी में एक दूसरे से बात कर रहे थे। मैंने अपनी प्रतिक्रिया में कहा ओके गौरी, बुर्का पहनो और अब चलो नमाज पढ़ते हैं। पूरा परिवार हैरान होकर देख रहा था कि इतनी जल्दी धर्म बदल दिया, मैंने कहा अबसे ये हर समय बुर्का पहनेगी, घर से नहीं निकलेगी और हम इसका नाम आयशा रख देंगे और वो ऐसे ही रहेगी।”

यह सुनकर मेहमानों ने सोचा कि अभी तो शादी हुई है और शाहरुख ने अभी से ये सब करने को कह दिया लेकिन बाद में जब सबको पता चला कि शाहरुख मजाक कर रहे हैं तो सबकी जान में जान आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles