रब ने बना दी जोड़ी में शाहरुख़ खान के साथ बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली अनुष्का शर्मा एक बार फिर से ‘जब हैरी मेट सेजल’ में शाहरुख़ के साथ एक बार फिर से नजर आई.

इस दौरान उन्होंने शाहरुख़ की खूब तारीफ़ की. उन्होंने कहा कि शाहरुख जैसा स्टारडम अब किसी को मिलना मुमकिन नहीं है. उन्होंने कहा कि समय के साथ-साथ स्टारडम के भी मायने बदल गए हैं. अब पहले जैसा स्टारडम नहीं रहा, जो अमिताभ बच्चन जैसे कलाकारों के दौर में रहा है. उन्होंने कहा, जिस तरह की शोहरत अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान ने हासिल की है, वैसी शोहरत अब हासिल नहीं की जा सकती.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इम्तियाज अली के निर्देशन में काम करने को लेकर अनुष्का ने कहा, ‘मैं लंबे समय से इम्तियाज के साथ काम करना चाहती थी. उनकी फिल्में हमेशा ही पसंद की जाती रही हैं और मेरी तमन्ना थी कि कभी उनकी किसी फिल्म का हिस्सा बनूं. उनकी फिल्मों में मुख्य महिला कलाकार का किरदार काफी सशक्त होता है.’

अनुष्का ने फिल्में चुनने के बारे में  कहा, ‘मैं फिल्म को कहानी को अधिक तवज्जो देती हूं, उसके बाद निर्देशक भी मेरे लिए उतना ही मायने रखता है. फिल्म की कहानी में क्या नया है और मेरे किरदार कैसा है, उससे संतुष्ट होने के बाद ही फिल्म साइन करती हूं.

Loading...