नई दिल्ली: शाहरुख खान और अक्षय कुमार की जोड़ी अभी तक पर्दे पर नहीं देखने को मिली है. लगता है दर्शकों को ये आगे भी देखने को नहीं मिल पाएगी. खुद शाहरुख़ खान ने इसकी वजह बताई है.

Loading...

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान से जब अक्षय कुमार के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं इस बारे में क्या कह सकता हूं. जब अक्षय कुमार सोकर उठते हैं तब मैं सोने जाता हूं. अक्षय का दिन जल्दी शुरू हो जाता है. जब तक मैं सेट पर पहुंचूंगा, तब तक अक्षय का काम खत्म हो चुका होगा और वह घर जाने की तैयारी कर रहे होंगे, ताकि वह अगले दिन आकर और काम कर सकें. वहीं मैं रात में काम करने वाला आदमी हूं. हर आदमी मेरी तरह रात में शूटिंग करना पसंद नहीं करता है.

शाहरुख ने आगे कहा, हालांकि अक्षय कुमार के साथ काम करना मजेदार रहेगा. दोनों सेट पर ही नहीं मिलेंगे. वह जा रहे होंगे. तब मैं आ रहा होंगा. मैं अक्षय के साथ काम करना चाहता हूं. लेकिन हमारी टाइमिंग मैच नहीं होती है.

बता दें कि अक्षय कुमार ने शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल तो पागल है (1997)’ में कैमियो भी किया था. यही नहीं, अक्षय कुमार की फिल्म ‘हे बेबी (2007)’ के सॉन्ग ‘मस्त कलंदर’ में शाहरुख खान कैमियो कर चुके हैं.

शाहरुख की आगमी फिल्म एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की बायोपिक “सारे जहां से अच्छा’ है. इस फिल्म में शाहरुख खान एकदम अलग अंदाज में दिखेंगे. वहीं अक्षय कुमार भी अंतरिक्ष पर आधारित फिल्म ‘मिशन मंगल’ कर रहे हैं. इसके अलावा अक्षय कुमार ‘केसरी (Kesari)’ और ‘हाउसफुल 4 (Housefull 4)’ में भी दिखेंगे.

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें