पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है। शाहरुख खान ने एक ऐसे समय में राज्य को अपना सहयोग प्रदान किया है, जब पूरा देश कोविड-19 नामक आपदा से जूझ रहा है।

मुख्यमंत्री ने शनिवार को एक ट्वीट करते हुए कहा, “शाहरुख आपका धन्यवाद, इस चुनौतीपूर्ण घड़ी में आपकी इस सहायता से कई सारे परेशान लोगों को मदद मिलेगी। आपके इस तरह के मानवीय कार्यों से देश के वे लाखों लोग प्रेरित होंगे, जो श्रद्धा और सम्मान के साथ आपको अपना आदर्श मानते हैं।”

इसके बाद शाहरुख खान ने भी सीएम ममता को इसका खूबसूरत जवाब दिया है। शाहरुख ने ट्वीट किया- ‘मुझे लगता है मैं भी कोलकाता ही हूं…’ उन्होंने अपने ट्वीट को रविंद्रनाथ टैगोर के लिखे खूबसूरत पंक्तियों से आगे बढ़ाया। उन्होंने आगे लिखा- ‘मैं सोया और सपने देखे कि जिंदगी खुश‍ियों से भरी है जागा और देखा कि जिंदगी का दूसरा नाम सेवा है। मैंने काम किया और निहारा, सेवा में ही खुशी है’

शाहरुख ने एक और ट्वीट कर मुंबई म्युनिश‍िपल कॉर्पोरेशन को भी आभार जताया है। शाहरुख ने लिखा- ‘जब हम mybmc कहते हैं तो यह एक ओनरश‍िप और गर्व का एहसास दिलाता है, जो आपकी टीम covid-19 से लड़ने में दिखा रही है। हम आपके (म्युनिश‍िपल कॉर्पोशन के) एहसानमंद हैं कि हम आपके काम में हाथ बंटा सके और मुंबई वालों की देखरेख कर सके। आमची मुंबई आमची बीएमसी।’

इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शाहरुख के इस कदम की सराहना करते हुए उनको धन्यवाद बोल चुके हैं। बता दें कि शाहरुख ने विभिन्न सरकारी कोष से लेकर 50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद प्रदान कि है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन