Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

अब डॉक्टरों की मदद को आगे आए शाहरुख खान, 25,000 पीपीई किट किये दान

- Advertisement -
- Advertisement -

कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच बॉलीवुड किंग अपने बादशाही अंदाज में मदद में लगे हुए है। अगर ताजा मदद की बात करें तो उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को डॉक्टरों के लिए 25000 पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (पीपीई) किट्स उपलब्ध कराई हैं। शाहरुख के इस योगदान के लिए महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने उनका शुक्रिया अदा किया है।

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि शाहरुख खान का हम सभी लोग बहुत-बहुत धन्यवाद करना चाहते हैं। इन्होंने 25000 पीपीई किट देकर हमारी बहुत मदद की है। कोविड-19 से जंग में जो भी लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं, उनके सपोर्ट की सराहना करना चाहता हूं। शाहरुख खान ने जो मेडिकल स्टाफ की मदद की है, इसके लिए भी शुक्रिया।

शाहरुख खान ने ट्वीट कर कहा कि सर, आपका धन्यवाद सभी किट्स को सोर्स तक पहुंचाने में। हम सभी इस जंग में साथ हैं। खुशी है कि मैं लोगों के काम आ सका हूं। उम्मीद करता हूं कि आपका परिवार और टीम सेफ रहे और हल्दी रहे।

आर्थिक मदद करने के साथ ही शाहरुख खान ने मुंबई स्थित अपना चार मंजिला ऑफिस भी बीएमसी को क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए दे दिया है। इस स्थान पर क्वारंटाइन किए जाने वाले लोगों को रखा जाएगा। इसमें क्‍वारैंटाइन में रखे गए बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों के लिए जरूरत की सभी चीजें भी उपलब्ध करवाई गई हैं।

वहीं शाहरुख की समूह कंपनियां रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, रेड चिलीज वीएफएक्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और मीर फाउंडेशन पीएम केयर्स फंड, महाराष्ट्र, दिल्ली और पश्चिम बंगाल के सीएम रिलीफ फंड में योगदान देने समेत कई बड़े संकल्प ले चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles