कोरोना संकट के बीच मुफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर एक मृत प्रवासी महिला श्रमिक का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में मासूम बच्चा अपनी मृतक का माँ के शव के करीब खेल रहा था। इस इस वीडियो के सामने आने के बाद, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके मीर फाउंडेशन ने बच्चे की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

मीर फाउंडेशन ने अपने ट्वीट में लिखा, मीर फाउंडेशन उन सभी लोगों का शुक्रगुजार है जिन्होंने हमें इस बच्चे तक पहुंचने में मदद की जो अपनी मृत मां को उठाने का प्रयास कर रहा था। इस वीडियो ने सभी का दिल दहला दिया था। अब हम इस बच्चे को सपोर्ट कर रहे हैं और फिलहाल इस बच्चे के दादा उसकी देखभाल कर रहे हैं।

शाहरुख ने भी मीर फाउंडेशन के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- आप सभी का शुक्रिया जिन्होंने हमें इस बच्चे तक पहुंचाने में मदद की। हम सभी प्रार्थना करते हैं कि ये बच्चा अपनी मां को खोने के बाद जीवन जीने की ताकत ढूंढ लेगा। मैं समझ सकता हूं कि अपने पेरेंट को खोने की फीलिंग कैसी होती है। हमारा प्यार और समर्थन तुम्हारे लिए है बेटा।

बता दें कि वायरल वीडियो में बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर एक बच्चा अपनी मृत मां को चादर से ढंकेते हुए नजर आ रहा था। अरविना खातुन नाम की 35 साल की महिला प्लेटफॉर्म पर मृत थी, जिसमें उसके सामान से भरे दो बैग भी उसके पास रखे हुए थे। महिला और उसके दो छोटे बच्चे 25 मई को अहमदाबाद से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आए थे।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन