Friday, August 6, 2021

 

 

 

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ट्रक से टकराई शबाना आजमी की कार, गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई. अभिनेत्री शबाना आजमी (69) शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गईं। शबाना की कार की टक्कर ट्रक से हो गई। इहादसे में गंभीर रूप से घायल अभिनेत्री शबाना आजमी को एमजीएम हॉस्पिटल पनवेल में भर्ती कराया गया है।

कार में शबाना आजमी के साथ पति जावेद अख्‍तर भी सवार थे। हालांकि, उन्‍हें कोई चोट नहीं आई है। शबाना आजमी के ड्राइवर को भी चोट आई है। यह दुर्घटना उस समय हुई, जब शबाना आजमी और जावेद अख्तर पुणे से मुंबई जा रहे थे।

रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल पारास्कर ने बताया कि दुर्घटना मुंबई से कभी 60 किलोमीटर दूर खालापुर के पास दोपहर करीब साढ़े तीन बजे हुई। उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई।

जावेद अख्तर ने कहा कि शबाना को ट्रामा वार्ड में शिफ्ट किया गया है। वे गंभीर रूप से जख्मी हैं और आपकी दुआओं की जरूरत है। यह बातचीत करने का वक्त नहीं है कि हादसे में किसकी गलती थी। ड्राइवर भी बयान देने की स्थिति में नहीं है।

ऐक्ट्रेस की कार का एक्सिडेंट इतना भंयकर था कि कार की आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। यहां तक कि ट्रक में भी डैमेज हुआ है। वहीं, जावेद अख्तर अस्पताल के बाहर नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles