Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ का एक्टर रेप के आरोप में गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

mha

फेमस टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में भगवान राम का किरदार निभाने वाले एक्टर पीयूष सहदेव को मुंबई पुलिस ने रेप का आरोप में गिरफ्तार किया है. पीयूष पर एक महिला टीवी कलाकार के साथ रेप का आरोप है.

पीयूष के ख़िलाफ़ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराइ गई है. पीयूष पर धारा-376 के तहत शिकायत दर्ज की गई है. जिसके बाद पुलिस ने पीयूष को हिरासत में ले लिया.

वर्सोवा पुलिस थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर किरन काले ने पीयूष सहदेव की रेप के मामले में गिरफ्तारी की पुष्टी की है. हालांकि पीयूष के पिता कुलवीर सिंह का कहना है कि वे इस घटना के बारे में कुछ भी नही जानते हैं.

वहीँ टाइम्स नाउ के अनुसार पीयूष की पूर्व पत्नी अकांगक्षा रावत ने कहा कि उसकी पीयूष से अप्रैल से न तो कोई बातचीत हुई है और न ही वह उससे मिली है.

ध्यान रहे कूछ महीने पहले पीयूष की पत्नी आकांशा रावत ने पीयूष के ख़िलाफ़ पुलिस स्टेशन में हैरेसमेंट की शिकायत दर्ज की थी. उसके बाद से पीयूष और आकांशा अलग हो गए.

पीयूष ने अपने टीवी करिअर की शुरुआत साल 2007 में जी टीवी के शो ‘हर घर कुछ कहता है’ में सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर की थी. साल 2008 में उन्हें सोनी टीवी के शो ‘मीत मिला दे रब्बा’ में लीड रोल में आने का मौका मिला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles