sarf

सुपरस्टार आमिर खान की सुपरहिट फिल्म सरफरोश का सीक्वल बनाने की बात चल रही है। हालांकि आमिर के रोल में अब जॉन अब्राहम नजर आएंगे।

1999 मे आई सरफरोश को डायरेक्टर जॉन मैथ्यू मदान ने निर्देशित किया था और फिल्म एक देशभक्ति की कहानी पर आधारित थी। जॉन अब्राहम ने आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘सरफरोश’ के सीक्वल में काम करने की पुष्टि करते हुए कहा कि वह इसे लेकर उत्साहित हैं और एक्शन-ड्रामा फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

अब्राहम ने कहा, ‘‘जॉन मैथ्यू मथान’ और मैं फिल्म का सहनिर्माण कर रहे हैं। हम अब भी पटकथा पर काम कर रहे हैं लेकिन हां, इसमें मैं काम कर रहा हूं. हमारी अगले साल शूटिंग शुरू करने की योजना है।’’

उन्होने कहा, ”वह (मैथ्यू) संभवत: अकेले ऐसे निर्देशक हैं, ‘सरफरोश’ देखने के बाद जिनके घर मैं गया और उनसे कहा कि वाह, आपने क्या फिल्म बनायी।” बता दें कि इस समय जॉन अब्राहम फिल्म सत्य मेव जयते को लेकर चर्चा में चल रहे है औऱ फिल्म इस महीने 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।

आमिर के बारे में पुछे जाने पर अब्राहम ने कहा, ”असल में मैं फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं। मुझे आमिर खान बहुत पसंद हैं, मैं उनका एक बड़ा प्रशंसक हूं। यह एक चुनौती है लेकिन यह एक अलग किरदार, अलग कहानी है हालांकि स्वभाव अलग है। इसमें काफी मजा आने वाला है।”

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें