sanj

रणबीर कपूर स्टारर ‘संजू’ रिलीज हो गई है और फिल्म को क्रिटिक्स, दर्शकों और बॉलीवुड स्टार्स को खूब पसंद आ रही है। लेकिन जिस शख्सियत पर ये बायोपिक फिल्म बनी है। उनका रिएक्शन सबसे जरूरी है।

एक इंटरव्यू में डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने बताया कि संजय दत्त का फिल्म ‘संजू’ देखने के बाद क्या रिएक्शन था। उन्होंने कहा, ”संजय दत्त को ये फिल्म बहुत पसंद आई. जब हमने संजय को ये फिल्म दिखाई तो उनके चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक थे। फिल्म खत्म होने के बाद वे लगातार रो रहे थे। तब संजय ने रणबीर को देखा और उन्हें गले से लगा लिया। वे थोड़ी देर तक रणबीर कपूर को सीने से ही लगाए रहे।”

वहीं आमिर खान ने फिल्म देखने के बाद ट्विटर पर लिखा,  “शुक्रिया राजू एक और एंटरटेन और सशक्त करने वाली फिल्म देने के लिए। बहुत सारा प्यार।” बता दें कि फिल्म ‘संजू (Sanju) ने वीकेंड पर ऐसा धमाल मचाया कि रिकॉर्डतोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हुआ।

रविवार को फिल्म ने कुल 44 करोड़ की कमाई करके अब तक की वीकेंड पर सबसे ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली फिल्म बन चुकी है। फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी दी है कि रविवार को फिल्म ‘संजू’ ने लगभग 44 करोड़ रुपए की कमाई की है।

रमेश बाला ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘फिल्म संजू ने पहले वीकेंड पर ‘टाइगर जिंदा है’ का 115 करोड़ का रिकॉर्ड तोड़कर ऑल इंडिया नेट 117 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। पहले वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडिया की ऑल टाइम नंबर 1 हिंदी फिल्म बन गई है।’

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?