बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद मुंबई के लीलावती अस्‍पताल (Lilavati hospital) में भर्ती कराया गया है। इसके बाद तुरंत उनका कोविड टेस्ट किया गया, जो निगेटिव आया है। फिलहाल संजय दत्त को नॉन-कोविड वार्ड में भर्ती करवाया गया है।

संजय दत्त ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा, “मैं सभी को यह बताना चाहता हूं कि मैं एकदम ठीक हूं। फिलहाल मेडिकल ऑब्जरवेशन में हूं और मेरी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। लीलावती हॉस्पिटल के डॉक्टर्स, नर्सेस और स्टाफ की मदद से मैं एक या दो दिन में घर पहुंच जाऊंगा। आप सभी की शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।”

अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा, “कोविड-19 के लिए उनके एंटीजन परीक्षण में संक्रमण नहीं होने की पुष्टि हुई। वह बिल्कुल ठीक हैं और सांस में थोड़ी तकलीफ का उपचार किया जा रहा है।” वहीं बहन प्रिया दत्‍त ने बताया कि उन्‍हें सोमवार को अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज किया जा सकता है।

संजय दत्त दिवंगत अदाकारों सुनील दत्त और नर्गिस के सबसे बड़े बेटे हैं। उनकी दो बहनें- प्रिया दत्त और नम्रता दत्त हैं। संजय दत्त इस समय परिवार से दूर रह रहे हैं। लॉकडाउन के समय से ही मान्यता दोनों बच्चों शहरान व इकरा के साथ दुबई में हैं और वहां से वापस नहीं आ पाई हैं।

संजय दत्त को पिछली बार आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्राम ‘पानीपत’ में देखा गया था जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर और कृति सेनन भी थे। अभ‍िनेता की आने वाली फिल्म महेश भट्ट की ‘सड़क 2’ है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे।

Loading...
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano
विज्ञापन