मुंबई – ज़िन्दगी के उतार चढ़ाव और जेल देख चुके संजय दत्त की कहानी में इतने ट्विस्ट है की उन पर एक फिल्म बनने जा रही है, इस फिल्म में उनका खुद का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे है. हालाँकि इस फिल्म को लेकर काफी कयास लगाये जा रहे है की रणबीर कपूर के लिए संजय दत्त बनना काफी मुश्किल रहेगा क्योंकी जहाँ एक तरफ संजय लम्बे चौड़े डीलडौल की पर्सनालिटी के मालिक है वहीँ रणबीर कपूर के शरीर में लचक नज़र आती है.

जब अलिया भट्ट ने बताया, कौन सी सेक्स पोजीशन है सबसे पसंद..

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक पहले ही आ चुका है. हालाँकि फिल्म ‘भूमि‘ की शूटिंग शुरू हो चुकी है लेकिन अब इस फिल्म में रणबीर का दूसरा लुक भी लीक हो गया है.

अपने पहले लुक में रणबीर संजय के जवानी के दिनों वाले अंदाज में नजर आए थे लेकिन अब नई फोटोज में वह संजय के करंट लुक में नजर आ रहे हैं. पहली बार में फोटो को देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा पांएगे कि ये संजय दत्त नहीं रणबीर कपूर हैं.

इस बाबा के नेटवर्क में शामिल थीं 600 हाई प्रोफाइल लड़कियां, मंदिर में बने तहखाने में चलता था सेक्स रैकेट

वैसे इसमें दो राय नही है की रणबीर कपूर एक बेहद मंझे हुए कलाकार है जिन्होंने फिल्म रॉक-स्टार और बर्फी से अपने आलोचकों तक को अपनी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया. रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर ने ऐसा करने के लिए 250 घंटे का संजय दत्त से जुड़ा फुटेज भी देखा है. इनमें फिल्म, वीडियो, इंटरव्यू वगैरह शामिल हैं. राजकुमार हिरानी पहले भी संजय दत्त से जुड़ी फिल्में बना चुके हैं, जिनमें मुन्नाभाई सीरीज की फिल्में शामिल हैं.

Image result for ranbir kapoor

संजय दत्त की बायोपिक में संजय की पत्नी मान्यता दत्त के किरदार में दिया मिर्जा होंगी. जबकि ‘मसान’ फेम विकी कौशल संजय दत्त के दोस्त की भूमिका में होंगे.

सेक्स पॉवर बढ़ानी है तो अभी पढ़े यह घरेलु नुस्खा

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें