आमिर की इस फिल्म का बेसब्री से हो रहा इंतजार, सलमान-शाहरुख भी आएंगे नजर

9:35 am Published by:-Hindi News

1984 में भड़के सिख दंगों पर आधारित आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ अपने विषय को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म में 1992 में हुए विवादित ढांचा विध्वंस की कहानी बताई जाएगी।

इसी बीच खबर है कि फिल्म में शाहरुख खान की एंट्री हो चुकी है। फिल्म में उनका बेहद ही खास किरदार होगा। आमिर खान ने अपनी फिल्म में शाहरुख खान के लिए एक स्पेशल रोल लिखवाया है। वह  फिल्म में अहम किरदार निभाते दिखेंगे जिसके बिना फिल्म अधूरी रहेगी।

इसके अलावा आमिर खान ने एक और किरदार लिखवाया है, जिसके लिए सलमान खान से बात चल रही है। आमिर खान चाहते हैं कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ में तीनों खान नजर आएं। जहां शाहरुख खान ने फिल्म के लिए हां कह दी है, वहीं सलमान खान अभी इस बारे में विचार कर रहे हैं।

इस फिल्म का खास अंदाज में शुभारंभ हुआ है। दरअसल फिल्म के मेकर्स ने एक पहला शॉट शेयर किया है जिसमें आमिर खान की मां क्लैपरबोर्ड हाथ में लिए हुए है और फिल्म के पहले शॉट की शुरुआत करती हैं। इस शॉट में एक रेलवे स्टेशन को देखा जा सकता है।

फिल्म के प्रोड्यूसर अजीत अंधारे ने ट्वीटर पर इस न्यूज को शेयर किया है. उन्होंने लिखा, ये हमारे लिए एक शानदार दिन है। आमिर खान की अम्मीजी लाल सिंह चड्ढा के लिए क्लैप कर रही हैं और कैमरा रोल हो रहे हैं। ये एक ऐसा माइलस्टोन जिसकी अभी शुरुआत ही हुई है। आपका बेहद शुक्रिया हमारे लिए इस पल को इतना खास बनाने के लिए।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें