बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भतीजे अब्दुल्ला खान का निधन हो गया है। वो मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती में थे। जानकारी के मुताबिक अब्दुल्ला के फेफड़ों में संक्रमण था। दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। सलमान ने खुद अब्दुल्लाह के साथ फोटो शेयर की और लिखा, ‘हमेशा तुम्हें प्यार करूंगा।’ सलमान खान रिश्ते में अब्दुल्लाह खान के चाचा लगते हैं। यानी अब्दुल्लाह, सलमान खान की बुआ के बेटे के बेटे थे।

एबीपी न्यूज़ ने इंदौर निवासी और सलमान के पिता सलीम खान के चचेरे भाई मतीन खान से संपर्क किया तो उन्होंने कहा, “अब्दुल्लाह खान को बॉडी बिल्डिंग का बेहद शौक था। यूं तो वो बेहद हट्टे-कट्टे थे, मगर उन्हें aडायबिटीज की शिकायत थी। दो दिन पहले उन्हें असहज महसूस हुआ तो वो खुद ही जाकर अंधेरी स्थित धीरूभाई कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हो गये थे, मगर जब सलमान खान को इस बात का पता चला तो उन्होंने अब्दुल्लाह को धीरूभाई कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल से निकालकर बांद्रा के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया था।”

View this post on Instagram

Will always love you…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

TV9 भारतवर्ष से बातचीत में सलमान खान के पिता सलीम खान ने कहा “अब्दुल्लाह मेरे भांजे का बेटा है और बहुत समय से बीमार चल रहा था। उसकी हालत काफी सीरियaस थी। उसे दिल की बीमारी के साथ साथ डायबिटीज भी था। पहले वो खुद अंबानी के अस्पताल में एडमिट हो गया और बाद में उसे मुम्बई के ही लीलावती अस्पताल में लाया गया जहां उसकी मौत हो गई। उसकी कोरोना की रिपोर्ट भी आ गई है जो कि नेगेटिव है।”

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी मौत का कोरोना से कोई कनेक्शन नहीं है, बल्कि कहा जा रहा है कि फेफड़े में कैंसर की वजह से उनकी मौत हुई है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन