बॉलीवुड स्टार सलमान खान के लिए एक बार फिर से कानूनी मुसीबत सामने आ गई हैं. अवैध हथियार मामले में सीजेएम कोर्ट द्वारा बरी किये जाने के बाद राज्य सरकार की ओर से जिला एवं सेशन न्यायालय में अपील पेश की गई है.

जिला एवं सेशन न्यायाधीश जोधपुर ग्रामीण में आज अपील पर सुनवाई करते हुए  आर्म्स एक्ट उल्लंघन मामले में सलमान खान को 6 मई को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है. साथ ही उन्हें बीस हजार रुपये के जमानत मुचलके को भी पेश करने के आदेश दिया हैं.

सेशन कोर्ट ने सलमान को 21 अप्रैल को व्यक्तिगत रूप से पेश होने के आदेश दिए थे, लेकिन आज सलमान नहीं आए. उनकी ओर से उनके वकीलों ने वकालतनामा पेश किया और आगे की तारीख मांगी. इस पर कोर्ट ने 6 जुलाई की सुनवाई तय की है और इस दिन सलमान को व्यक्तिगत रूप से पेश होने के आदेश दिए है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

गौरतलब है कि मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (जोधपुर जिला) दलपतसिंह राजपुरोहित ने 18 जनवरी 2017 ने सलमान खान की मौजूदगी में फैसला सुनाते हुए कहा था कि उन पर लगाए गए आरोप साबित नहीं हो पाए हैं. ऐसे में उनको दोषमुक्त किया जाता है.

सलमान के खिलाफ यह केस करीब 19 साल पुराना है. 1998 में जोधपुर के कांकनी गांव में दो काले हिरनों को मारने में उपयोग किए गए हथियार के लिए पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ केस दर्ज कराया था.

Loading...