सीएम कमलनाथ का ऐलान – मध्य प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर बनेंगे सलमान खान

7:13 pm Published by:-Hindi News

भोपाल: बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान मध्य प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर होंगे. राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने खुद इस बात की जानकारी दी है. कमलनाथ ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी बताया है कि उनकी सलमान खान से इसे लेकर बात हो गई है. सलमान ने इसे लेकर हामी भी भर दी है.

भोपाल में आज सीएम कमलनाथ ने अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करने के लिए प्रेस क़ॉन्फ्रेंस की. प्रेस कॉन्फ्रेंस लगभग खत्म होने को थी उसी दौरान सीएम ने कहा मैं राजनीति से अलग कुछ और बात बताना चाहता हूं. फिर उन्होंने कहा, मेरी सलमान खान से बात हुई है. सलमान 1 अप्रैल से लेकर 18 अप्रैल तक एमपी में रहेंगे.

सीएम कमलनाथ ने बताया कि हमने सलमान से मध्य प्रदेश में योगदान देने की अपील की है. संंस्कृति और पर्यटन को प्रमोट करने के लिए उनसे बात हुई है. मालूम हो कि अगले कुछ ही दिनों में चुनाव आयोग लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान कर सकता है. ऐसे में सलमान खान का प्रदेश में इतने समय तक रहना बड़ी सरगर्मी के तौर पर देखा जा रहा है.

सलमान खान का पैतृक निवास इंदौर में है. यहीं के कल्याणमल नर्सिंग होम में उनका जन्म हुआ था. सलमान ने ग्वालियर के सिंधिया स्कूल में भी वक्त गुजारा. सलमान के पिता सलीम खान इंदौर में ही पले बढ़े और जवान हुए. बाद में फिल्म इंडस्ट्री के काम के लिए वो मुंबई चले गए. शुरू में एक्टिंग के बाद उन्होंने एक सफल और सेलिब्रिटी राइटर के तौर पर काम किया.

बहरहाल, सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं. भारत में कटरीना कैफ उनके अपोजिट हैं. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. गुरुवार को सलमान ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें